Birthday Wishes for Son in Hindi

Birthday Wishes for Son in Hindi- माता-पिता के द्वारा भेजा गया जन्मदिन की शुभकामनाएं दुनिया के सबसे कीमती चीजों में से एक है इसके अलावा आप Birthday Wishes  Whatsapp , facebook या दूसरे प्रकार के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से बेटे को  भेज कर उन्हें जन्मदिन  बधाई दे सकते हैं |

अपने जन्मदिन के दिन बच्चों को माता-पिता और अपने चाहने वालों से एक से बढ़कर एक उपहार की उम्मीद लगी रहती है, लेकिन अगर उपहार के साथ शुभकामना संदेश भी मिलें, तो वो खुद को स्पेशल महसूस कर सकते हैं। इसलिए, Hum aapke laay है बच्चों के लिए 100 से अधिक शुभकामना संदेश, जिन्हें आप उनके Birthday पर भेज सकते हैं। उम्मीद करते हैं कि इनके जरिए आप अपना प्यार बर्थ डे Girl/boy तक पहुंचा सकते हैं। Birthday Wishes for Son in Hindi 

Birthday Wishes for Son in Hindi
Birthday Wishes for Son in Hindi 


"बेटे, आज जन्मदिन है! एक समय की बात है, एक छोटा सा बच्चा अपने सपनों की दुनिया में खो गया था। उसने सोचा था कि एक दिन बड़ा होकर दुनिया को अपने सपनों का मोहर दिखाएगा। और आज, उस दिन का इंतजार ख़तम हो गया है। उसने अपने दोस्त को बुलाया, और उनके साथ एक कहानियां याद की, हंसी-मजाक में रंग भरा, और फिर खुशी से उसने एक नया साल शुरू किया। क्या नए सफर में, उसकी मां-बाप की दुआएं हमेशा उसके साथ हैं, और उसकी जिंदगी की हर रंगीन पल में खुशियां और मुस्कुराहट बनी रहीं, यहीं मेरी कामना है। जन्मदीन की ढेर सारी शुभकामनाएं!"

बेटे के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं  (Birthday Wishes For Son In Hindi)


❤️ ज़िंदगी की कुछ खास दुआएँ ले लो , हम से जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हम से ,आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसे*****Happy Birthday Son *****


❤️ शहर के सबसे अच्छे बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाएँ! आप स्मार्ट, मजाकिया और दयालु हैं और हम भाग्यशाली हैं कि आप हमारे जीवन में हैं।


❤️ खुशियां कभी कम न हों ऐसा जीवन बना दे, ऐ-खुदा अपनी खुदाई का असर दिखा दे, जन्मदिन है मेरे दामाद जी का तू छुपाले अपने चांद को,कहीं ऐसा ना हो कि, तेरा चांद मेरे चांद को नज़र लगा दे!


❤️ अनमोल हो तुम, वरदान हो तुम, ईश्वर का हमें दिया, आशीर्वाद हो तुम, खुश रहो, आबाद रहो तुम, जिंदगी में यूं ही आगे बढ़ते रहो तुम। जन्मदिन मुबारक मेरे प्यारे बेटे!


❤️ खुशियों से भर जाए तेरा दामन, कभी न आए तुझ पर कोई गम, तेरे सदके ये दुनिया सारी, तेरे हिस्से आएं खुशियां हमारी। हैप्पी बर्थडे बेटा


❤️ बेटा, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो! लगता है जैसे कल ही तुम छोटा सा बच्चा थे, और आज देखो, एक बड़े व्यक्ति बन गए हो! पर यार, एक बात बताओ, केक खाने का फंडा कब समझोगे? हमेशा हंसी-मज़ाक में रहो और ज़िंदगी को एन्जॉय करते रहो। जन्मदिन की शुभकामनाएँ!"

❤️ जन्मदिन मुबारक हो मेरे सुन्दर लड़के! दिन की बहुत सारी खुशियाँ। ईश्वर का आशीर्वाद आप पर बना रहे और वह आपके जीवन को आसान और खुशहाल बनाये। आपका समय मंगलमय हो और आगे का जीवन गौरवमय हो!

❤️ मेरे प्यारे बेटे! मैं वास्तव में आशा करता हूं कि आप जीवन में जो कुछ भी चाहते हैं वह आपको मिले और आपकी यात्रा खुशियों और आनंद से भरी हो। मैं तुम्हें अपने बच्चे के रूप में पाकर सदैव आभारी रहूँगा। मुझे गौरवान्वित करते रहो!

❤️ कहते हैं चमत्कार एक बार होता है ,हमारे पास आप हैं, ये चमत्कार से कम नहीं,,दुनिया के सबसे अच्छे बेटे को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं !

❤️ तुम्हारी सूरत की तरह तुम्हारा दिल भी खूबसूरत है। तुम फिक्रमंद हो हर किसी के लिए। ऊपरवाला तुम्हाली में दुनिया भर की खुशियां भर दे। 🎂Happy birthday son🎂 🌷💐”

❤️  जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें; चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे ,देता है दिल ❤️ यह दुआ आपको ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे। 🌷री झो💐”

मां की तरफ से बेटे को जन्मदिन के संदेश  (Birthday Wishes To Son From Mother)


Birthday Wishes for Son in Hindi
Birthday Wishes for Son in Hindi 



❤️ जन्मदिन मुबारक हो बेटे।
इस वर्ष आपके विशेष दिन पर, मैं चाहता हूं कि हर मां अपने बेटे के लिए उसके जन्मदिन पर क्या चाहती है: जीवन में सबसे अच्छा, आने वाला वर्ष कई अद्भुत क्षणों से भरा हो जो आपके दिल में शुद्ध खुशी लाए।
मेरी सबसे बड़ी और हार्दिक शुभकामना है, मेरे खूबसूरत बेटे, तुम्हारी ख़ुशी हमेशा रहेगी और रहेगी।

❤️ बेटा तुम हमारे जीवन का सबसे बड़ा उपहार हो,
हम आपसे कितना प्यार करते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है।
जन्मदिन मुबारक हो।

❤️ बार-बार दिन ये आये,
बार-बार दिल ये गाए,
तुम जियो हजारों साल-साल, बेटे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

❤️ बेटा, हम बयां नहीं कर सकते,
कि हम आपसे कितना प्यार करते हैं,
आज से बड़ा दिन कोई और नहीं,
आप हमारे लिए सबसे बड़ा उपहार हो।
हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे, हमेशा खुश रहो।

❤️ तुम्हें सूरज कहूं या तारा,
तुम पर जीवन न्योछावर सारा,
हैप्पी बर्थ डे माई राज दुलारा।


❤️ बेटा तुम हमारे लिए भगवान के
द्वारा दिया गया खजाना हो,
जिसने हमारी जिंदगी में प्यार
और ढेरों खुशियां भर दी !
हैप्पी बर्थडे बेटा 


❤️ बुरी नजरों से तुम बचे रहो,
चांद-सितारों से घिरे रहो,
गम भूल जाओ इतने खुश रहो,
इतने तुम भाग्यवान बनो,
जन्मदिन मुबारक बेटे।


❤️ जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं। हमेशा खुश रहो। आपकी मां का वादा है। जन्मदिन मुबारक हो बेटा


पिता की तरफ से बेटे को जन्मदिन के संदेश  ( Birthday Wishes To Son From Father )

Birthday Wishes for Son in Hindi
Birthday Wishes for Son in Hindi 


❤️ एक बात हमेशा याद रखना

तुम चाहे जितने भी बड़े हो जाओ

लेकिन हमारे लिए तुम आज भी 

हमारा छोटा बच्चा ही रहेगा।।

हैप्पी बर्थडे टू यू बेटा


❤️ र जन्म में चाहेंगे तूझे ही पाना,

तुम हो मेरी खुशियों का खजाना,

लेकिन तुम हो शैतानों के नाना…।

wish you happy birthday beta


❤️ म इसे अक्सर नहीं कह सकते हैं, लेकिन

आज तुम्हें यह बताने के लिए एक सही दिन है

कि तुम हमारे लिए एक अनमोल उपहार हो!

बेटा, तुम हमारा सबसे बड़ा आशीर्वाद हो।”

तुम्हें जन्मदिन मुबारक हो और

तुम्हारे आने वाले जीवन में सब कुछ अच्छा और उज्ज्वल हो!


❤️ हर साल आपके जन्मदिन पर,

उस पल के बारे में सोचता हूं,

जब पहली बार तुम्हें रोते सुना था,

वो मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत क्षण था,

जो हर साल ताजा हो जाता है।

जन्मदिन मुबारक हो बेटा।


❤️ एक बार की बात है,

मेरे जीवन में एक प्यारा लड़का आया,

और मेरी दुनिया में खुशियां फैल गईं,

और वो लड़का मुझे मां बुलाता है।

मेरे दिल के टुकड़े को जन्मदिन की बधाई।


❤️ मैं हर दिन आभारी हूं कि तुम मेरी दुनिया में आए।

तुम्हारी मुस्कुराहट और हँसी मेरे दिल के लिए एक सुकून है।

तुम मेरे जीवन में केवल खुशियाँ लेकर आए हो।

जन्मदिन मुबारक हो बेटे!


❤️ जब तुम छोटे थे तो मैं तुम्हारा हीरो हुआ करता था, लेकिन अब तुम मेरे बन गये हो। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप पिछले कुछ वर्षों में कितना विकसित हुए हैं। आप एक बुद्धिमान, मजबूत और बहादुर युवक के रूप में परिपक्व हो गए हैं जिसकी मैं गहराई से प्रशंसा करता हूं।


❤️ हर पिता गुप्त रूप से चाहता है कि उसका बेटा उससे ज्यादा लंबा और समझदार हो। बधाई हो - कम से कम आप लम्बे हो गए हैं! जन्मदिन की शुभकामनाएँ।


❤️ जैसे ही आप अपने केक पर लगी मोमबत्तियाँ बुझाते हैं (और अपने लिए सबसे बड़ा टुकड़ा काटते हैं!), जान लें कि आपके पास हमेशा मेरे दिल का सबसे बड़ा टुकड़ा रहेगा। जन्मदिन मुबारक हो बेटे।



इस जन्म दिन के बधाई सन्देश से आप अपने बेटे को बर्थडे विश कर सकते है और यह  Birthday Wishes for Son in Hindi  की पोस्ट से जरूर अपने इन खूबसूरत Birthday Quotes को अपने बेटे के साथ शेयर किया होगा, इस पोस्ट के बारे में आप जरूर हमें बताये।



FAQs about Birthday Wishes for Son 

Q1जन्मदिन पर बेटे को क्या लिखें?

ईश्वर का हमें दिया, आशीर्वाद हो तुम, खुश रहो, आबाद रहो तुम, जिंदगी में यूं ही आगे बढ़ते रहो तुम। जन्मदिन मुबारक मेरे प्यारे बेटे!

Q2.लड़के के बर्थडे पर क्या लिखें?

हैप्पी बर्थडे बेटा। प्यारे बच्चे आपको आगे बढ़ते देख हमें बहुत खुशी होती है, भगवान करे आप ऐसे ही हमारा सम्मान बढ़ाते रहो, हैप्पी बर्थडे बेटा। आसमान की बुलंदियों को छूने का हौसला अपने अंदर रखना हमारे प्यारे बेबी। आपका जन्मदिन और आने वाला समय ढेरों खुशियां लेकर आए।

Q3.बर्थडे पर स्टेटस पर क्या लिखें?

  • Happy Birthday Wish इन हिंदी
  • हमारी तो दुआ है कोई गिला नही, ...
  • बार बार दिन ये आए, ...
  • खुशी से बीते हर दिन, हर सुहानी रात हो, ..


मुझ

No comments

Powered by Blogger.